Monday, March 4, 2024
spot_img
HomeSportsBAN vs AFG: 'करो या मरो' के मैच में बांग्लादेश ने अफगानिस्तान...

BAN vs AFG: ‘करो या मरो’ के मैच में बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराया, सुपर-4 की उम्मीदों को..

BAN बनाम AFG मैच रिपोर्ट: बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हरा दिया है. शाकिब अल हसन की अवाज वाली बांग्लादेशी टीम ने अफगानिस्तान को 89 विकेट के अंतर से हराया। वहीं, इस जीत के बाद बांग्लादेश ने अपने सुपर-4 की उम्मीदों को जिंदा रखा है। इससे पहले इंजील के खिलाफ बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस मैच में शाकिब अल हसन की टीम ने शानदार वापसी की. अफ़ग़ानिस्तान के सामने जीत के लिए 335 विकेट का लक्ष्य था. लेकिन एफ़एफ़आई टीम 44.3 ओवर में स्टॉक 245 पर फ़्रांसीसी हो गई।

ऐसा लग रहा है ईस्टर का हाल…

अफगानिस्तान के लिए इब्राहिम जादरान ने सबसे ज्यादा 74 गेंदों पर 75 रन बनाए। उन्होंने अपनी एक पारी में 10 सालियां और 1 छक्का लगाया। इसके अलावा हशमुतल्लाह रॉयलदी ने पिरामिड का चित्रांकन किया। हशमुतल्लाह रॉयलदी ने 60 गेंदों पर 51 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 6 सालवाए जड़ते. रसीद खान ने 15 गेंदों पर 24 रन बनाए, लेकिन टीम के लिए नाकामी साबित हुई। वहीं, बांग्लादेश के लिए तस्किन अहमद ने 4 विकेट झटके। शोरीफुल्ल इस्लाम ने 3 विकेट अपने नाम किये। हसन महमूद और मेंहदी हसन मिराज को 1-1 पुतले मिले।

मेंहदी हसन मिराज और नजमुल हुसैन शान्तो ने जड़ाता का शानदार शतक जड़ा

इससे पहले बांग्लादेश के कैप्टन शाकिब अल हसन ने टॉस्क बोटबॉल करने का फैसला किया था। बांग्लादेश ने 5 ओवर में 5 विकेट पर 334 रन बनाए। बांग्लादेश के लिए मेंहदी हसन मिराज और नजमुल होसेन शान्तो ने शानदार शतकीय पारी खेली। मेंहदी हसन मिराज ने 119 गेंदों पर 112 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 7 सालियां और 3 जड़ें जमाईं। जबकि नजमुल होसेन शान्तो ने 105 गेंदों पर 104 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 9 शैलियाँ और 2 पौधे लगाए। अफगानिस्तान के लिए मुजीब उर रहमान और गुलबदीन नायब को 1-1 किताब मिली।

ये भी पढ़ें-

AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को तीसरे टी20 मैच में 5 विकेट से हराया

ईशान किशन: धोनी के खिलाफ क्रिकेट में रोमांचक पारी से लेकर पाकिस्तान की शानदार पारी तक, जानिए ईशान किशन का कैसा रहा सफर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments