Tuesday, February 27, 2024
spot_img
HomeSportsUmar Akmal : पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल का छलका दर्द, कहा- बेटी...

Umar Akmal : पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल का छलका दर्द, कहा- बेटी की स्कूल फीस तक के लिए पैसे…

उमर अकमल प्रतिबंध: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सुपरस्टार उमर अकमल पर साल 2020 में बैन लगा दिया था। असल में, उमर अकमल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट ने दोषी पाया था। जिसके बाद इस रसेल सुपरस्टार पर प्रतिबंध लगा दिया गया। अब उमर अकमल उस वक्त को याद कर अपना फूल नहीं रोक पाया। उमर अकमल ने कहा कि वह मेरे और मेरी फैमिली के लिए काफी कुछ कहते थे। साथ ही उन्होंने बताया कि उस वक्त किस-किस मुश्किल का सामना करना पड़ा।

वो दौर याद कर रो पड़े उमर अकमल…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए उमर अकमल आखिरी बार साल 2019 में खेले थे। बैन के दिनों को याद करते हुए उमर अकमल कहते हैं कि मैंने जिस तरह का दिन देखा, वैसे दिन मेरे दुश्मनों के भी नहीं आए। अल्लाह ने मेरा टेस्ट लिया. उन्होंने कहा कि जब मैं अपने बुरे दिनों से गुजर रहा था तो मेरे आस-पास के सभी लोगों ने अपना-अपना असली रंग दिखाया। इन लोगों ने मेरा साथ छोड़ दिया। लेकिन मैं उन लोगों के कौशल का प्रदर्शन करना चाहता हूं, जिसने उस कठिन घड़ी में मेरा साथ दिया।

‘मेरी नींद सोने की चमचमाती लेके पैदा हुई, लेकिन…’

उमर अकमल ने कहा कि मैं अपनी बेटी को आठ महीने तक स्कूल नहीं भेज पाया। परन्तु मेरी पत्नी ने मुझे नीचे नहीं छोड़ा, वह हर समय मेरे साथ साय की तरह खड़ी रही। उन्होंने कहा था कि जब भी वस को याद आता है तो मेरी आंखों में फूल आ जाते हैं। उमर अकमल कहते हैं कि मेरी पत्नी की जिंदगी बहुत शाही रही है, लेकिन जब मेरा बुरा दौर आया तो उसने कहा कि हालात खराब हो गए, लेकिन मैं हर वक्त साथ रहता हूं। इसके लिए आपकी पत्नी का हमेशा के लिए शुक्रगुजार भगवान।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments