Home Bollywood 17वें दिन की इतनी कमाई, गदर 2 की कमाई में वीकेंड पर फिर आया उछाल

17वें दिन की इतनी कमाई, गदर 2 की कमाई में वीकेंड पर फिर आया उछाल

0
17वें दिन की इतनी कमाई, गदर 2 की कमाई में वीकेंड पर फिर आया उछाल

[ad_1]

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 17: सनी डैडी और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ की ‘अमीशा’ का नाम नहीं ले रही हैं 11 अगस्त को रिलीज़ हुई इस फिल्म को वीकेंड दर वीकेंड फ़ायदे देखने को मिल रहे हैं। वहीं जहां पिछले कुछ दिनों से फिल्म की कमाई में कमी आई है, वहीं देखने वालों का लग रहा था कि रिलीज के इतने दिनों बाद फिल्म की कमाई में कमी हो सकती है। साथ ही इस शुक्रवार ड्रीम गर्ल 2 भी रिलीज हो गई है। ऐसे में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर नया रिकॉर्ड बना रही है। अब इस फिल्म के 17वें दिन का असली नाम जो प्रेमी के सामने आया है।

वीकेंड पर फिर आया गदर 2 की कमाई में उछाल
तारा सिंह और अनाकीना की प्रेम कहानी को बायस में प्यार मिल रहा है। इस बार फिर अपने बेटे के लिए पाकिस्तान के मशहूर गदर मचाने वाले तारा सिंह ने अपने काम से प्रेमी को काफी इंप्रेस किया है। यही वजह है कि फिल्म रिलीज के 17 दिन बाद भी बेहतरीन कमाई कर रही है। सैलनिक की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने इस रविवार को 19.1 करोड़ का बिजनेस किया है। जो पिछले पांच दिनों की तुलना में काफी ज्यादा है। शनिवार को फिल्म ने 12.29 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म अब तक भारत में कुल 457.5 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। अब देखिए ये होगी इस फिल्म की कमाई की साख कहां कम है.

लगातार रिलीज हो रही फिल्मों को पछाड़ते हुए आगे बढ़ती रही फिल्में
गदर 2 के साथ ओमजी 2 भी रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म ओमजी 2 बहुत आगे निकल गई। हालाँकि इसके बाद घुमंतू और ड्रीम गर्ल 2 जैसी फिल्में भी रिलीज़ हुईं। जिसे क्रिटिक्स ने खूब फिल्माया लेकिन फिर भी ये फिल्म दोनों फिल्में हिट होकर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। अब देखिए ये होगा गदर 2 की कमाई की तलाश में रुकती है ये फिल्म।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here