Home Bollywood सनी देओल और शाहरुख खान की सालों दुश्मनी हुई खत्म! किंग खान ने की ‘गदर 2’ की तारीफ

सनी देओल और शाहरुख खान की सालों दुश्मनी हुई खत्म! किंग खान ने की ‘गदर 2’ की तारीफ

0
सनी देओल और शाहरुख खान की सालों दुश्मनी हुई खत्म! किंग खान ने की ‘गदर 2’ की तारीफ

[ad_1]

शाहरुख ने देखी गदर 2: शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म युवा को लेकर राष्ट्रवादी में बने हुए हैं। युवा जल्द ही सुपरस्टार की रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने दोस्त से बातचीत की। वह शौकीनों से सवाल जवाब के जरिए जुड़ते हैं और अपने सवालों के मजेदार जवाब देते हैं। शाहरुख से एक फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने सनी डायरेक्टर की गदर 2 को देखा?

शाहरुख खान और सनी दोस्त की दुश्मनी के बारे में हर कोई जानता है। दोनों ने फिल्म निर्माता में साथ काम किया था। जिसमें सनी हीरो हीरो तो शाहरुख ने विलेन का किरदार निभाया था। फिल्म में विलेन के किरदार को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली, जिसके कारण सनी डेरे नाराज हो गए थे। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि इस सूची में विलेन को सबसे ज्यादा महत्व दिया गया है।

शाहरुख ने गदर 2 को देखा

शाहरुख खान से एक फैन ने पूछा कि शाहरुख खान ने गदर 2 के बारे में क्या सोचा? इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा-हां बहुत पसंद है. शाहरुख का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान के गदर 2 देखने के बाद फैंस को उम्मीद लग रही है कि दोनों आगे साथ काम कर सकते हैं।

गदर की बात करें तो ये फिल्म 11 अगस्त को सुपरस्टार में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। गदर 2 अब तक 430 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। हालांकि अब फिल्म की कमाई दमदार-पैड हो गई है।

शाहरुख खान की जवानी की बात करें तो ये 7 सितंबर को सुपरस्टार की रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, सान्या गणतंत्र और विजय सेतुपति अहम किरदार की झलक देखने को मिली। फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here