Home Bollywood ‘फैन ने पूछा जवान कितनी बार देख सकते हैं…’ शाहरुख बोले- मन, तन, फन और एक बार मेरे लिए देखना

‘फैन ने पूछा जवान कितनी बार देख सकते हैं…’ शाहरुख बोले- मन, तन, फन और एक बार मेरे लिए देखना

0
‘फैन ने पूछा जवान कितनी बार देख सकते हैं…’ शाहरुख बोले- मन, तन, फन और एक बार मेरे लिए देखना

[ad_1]

शाहरुख खान: आस्क शाहरुख खान से सवाल कर रहे हैं। ऐसे में किंग खान भी अपने चाहने वालों के हर एक सवाल का मजेदार जवाब दे रहे हैं। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। प्रेमी को किंग खान के इस सत्र का इंतजार रहता है। जिसमें वह अपने फेवरेट स्टार से अलग-अलग तरह के सवाल पूछते हैं।

फैन ने पूछा कि युवा कितनी बार देख सकते हैं?

इस सत्र में एक प्रश्न ने सभी का ध्यान खींचा। एक फैन ने फिल्म यंग के एक्टर्स को देखकर शाहरुख खान से पूछा कि सर हम यंग मिनिमम कितनी बार कर सकते हैं। इस सवाल पर किंग खान ने खास अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि एक बार मन के लिए…एक बार मन के लिए…एक बार फैन के लिए…और अगर फैन हो तो एक बार मेरे लिए भी देखो। .. मतलब फिल्म युवाओं को चार बार देखना. शाहरुख खान के इस जवाब को प्रेमी काफी पसंद कर रहे हैं।

एक्टर्स इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी बिकवाली बटोर रहे हैं। वहीं इस मॉस्क पर किंग खान ने ट्विटर पर हैशटैग आस्क एसआरकेसन रखा है। ट्विटर पर हैशटैग आस्क एसआरके सेशन में एक्टर्स के सभी दोस्त के जवाब देते हैं। फिल्म युवाओं को लेकर प्रियतम बेसब्र से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में यंग के ऑर्केस्ट्रा ने फिल्म का जिंदा बंदा गाना रिलीज किया है, यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

युवा 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक

#AskSRK सत्र के दौरान ट्विटर पर किंग खान से काफी सवाल पूछे जा रहे हैं। जिसमें शाहरुख खान भी अपने चाहने वालों को इन तस्वीरों के मजेदार जवाब दे रहे हैं। शाहरुख खान की जवानी 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। ओरिजनल फिल्म की एडवांस लाइन सेल शुरू हो गई है और कौन सी डायनामिक रिस्पॉन्स मिल रही है। ये फिल्म अगले महीने रिलीज़ होने वाली है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here