Home Bollywood दिलों की घंटी बजाकर किया करोड़ों का कलेक्शन, थिएटर्स में चला ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ‘पूजा’ का जादू!

दिलों की घंटी बजाकर किया करोड़ों का कलेक्शन, थिएटर्स में चला ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ‘पूजा’ का जादू!

0
दिलों की घंटी बजाकर किया करोड़ों का कलेक्शन, थिएटर्स में चला ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ‘पूजा’ का जादू!

[ad_1]

ड्रीम गर्ल 2 दिन का दूसरा कलेक्शन: आयुष्मान और अनोखा पेंडेज़ की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और फिल्म दूसरे दिन 14 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इस तरह फिल्म 2 दिनों में कुल 24.69 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ शुक्रवार (25 अगस्त 2023) को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 10.69 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इसी के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी क्लासिक करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं दूसरे दिन की कमाई के साथ फिल्म ने कुल 24.69 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ के बीच चला ‘ड्रीम गर्ल 2’ का जादू
बता दें कि 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म गदर 2 और ओमजी 2 रिलीज हुई थी जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर दोस्ती दो फिल्मों का बिजनेस शुरू हुआ था। 18 अगस्त को अभिषेक बच्चन औक सैयामी ओ की फिल्म घूमर रिलीज हुई लेकिन गदर 2 के आगे फिल्म एमजी 2 नहीं चली। वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ इन तीन फिल्मों के बीच जगह बना चुकी है और थिएटर्स में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है।

कॉमेडी का फुल डोज दे रही ‘ड्रीम गर्ल 2’
‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान खुराना की साल 2019 में आई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान ने पूजा की आवाज से दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था। वहीं अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान ‘पूजा’ के अवतार में दर्शकों को कॉमेडी का फुल डोज दे रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे लीड रोल अदाएं नजर आती हैं।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here