Thursday, February 22, 2024
spot_img
HomeCareerजब आनन-फानन में रिलीज हुई फिल्म, खुद को देख शर्मिंदा हो गईं...

जब आनन-फानन में रिलीज हुई फिल्म, खुद को देख शर्मिंदा हो गईं माधुरी दीक्षित, सनी देओल की मूवी में

मुंबईः 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से रही हैं रफीफ दीक्षित, पसंद हैं हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्में। रामलखन से लेकर हम आपके हैं कौन, हमफे हैं सनम, तेजाब और खलनायक जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी से फोटोग्राफर ने अपना दीवाना बना लिया। लेकिन, एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक ऐसी भी फिल्म की, जिसे लेकर शायद आज भी पछतावा होगा। ये फिल्म थी ‘वर्दी’, जिसमें राच के साथ सनी डेवेलो और जैकी मेकर जैसे स्टार लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो हिट रही, लेकिन इसके बाद भी रफीक की इस फिल्म की रिलीज होने से बिल्कुल खुशी नहीं हुई। क्योंकि, रिचार्च ने इसमें कुछ ऐसे सीन दिए थे, जिनमें लेकर्स के दिनों में रफाची काफी निराश थी। ऐसा नहीं है, फिल्म में उनके सीन पर भी जबरदस्त कटप्लेस दिए गए थे और इस वजह से भी ये एक्ट्रेस काफी खराब दिखीं, क्योंकि पहली रिलीज हुई थाइब में उन्होंने लीड रोल किया था जो सुपर-डुपर हिट था।

जैसे ही उनकी तेजाब रिलीज हुई, हर तरफ राधाकृष्ण के नाम की हलचल होने लगी। तसाब ने रफीक को रातों-रात स्टार बना दिया। इससे पहले अभिनेत्री ने एक फिल्म की थी, जिसका शीर्षक था ‘वर्डी’। इस फिल्म में जैकी मैग्नीशियम और सनी डीएवी लीड रोल में थे। जैसे ही कागजात को ‘तेजाब’ की सफलता के बारे में पता चला और रफीक की प्रमुख प्राथमिकता की जानकारी हुई। अन्य-अनावश्यक में ‘वर्दी’ को रिलीज करने का निर्णय लिया गया।

उस दौर की फिल्म में सनी हीरो और जैकी मेकर जैसे बड़े स्टार थे। लेकिन, सबसे ज्यादा चर्चे राधा के थे. हालाँकि, जिस फिल्म में ही सुपरस्टार की रिलीज हुई थी, वह बेहद शर्मीली हो गई थी। ऐसा कहा जाता है कि पहली बार रणबीर में काफी बोल्ड सीन दिए गए थे और दूसरी बार इस फिल्म में वह छोटे लीड एक्टर्स के साथ सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं, उनके सीन पर फिलन्स कट लगे और एक्ट्रेस का रोल और भी हो गया था। गया.

” alt=”” aria-hidden=”true” />माधुरी दीक्षित, माधुरी दीक्षित की फिल्में, माधुरी दीक्षित की फिल्म, वर्दी फिल्म में बोल्ड सीन से शर्मिंदा हुईं माधुरी दीक्षित, माधुरी दीक्षित हिंदी फिल्म, माधुरी दीक्षित सनी देओल की फिल्म, माधुरी दीक्षित जैकी श्रॉफ की फिल्म, वर्दी फिल्म में माधुरी दीक्षित, वर्दी फिल्म में बोल्ड सीन से शर्मिंदा हुईं माधुरी दीक्षित, हिट हुईं माधुरी दीक्षित फिल्में, माधुरी दीक्षित तेजाब फिल्म, माधुरी दीक्षित राम लखन, माधुरी दीक्षित ने शर्मिंदा किया माधुरी दीक्षित सनी देओल, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार
बिश्नामे में रफाह आश्रम सपोर्टिंग रोल था। (फोटो साभरः फिल्म पोस्टर)

आखिरी रिलीज के बाद इसी महीने में दिलचस्प बात यह है कि ‘राम लखन’ की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म ‘राम लखन’ रिलीज हो गई है। अगर ज़ाबा ने ईशा को बॉलीवुड में स्थापित किया था तो वहीं राम लखन ने भी बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। लेकिन, तेजाब और रामलखन के बीच आई विरासत को लेकर रफ्ता-रफ्तारी को काफी पछतावा हुआ। वह ये सोचती रह गई कि आखिर उसका सीन क्यों केट गया। उन्होंने ये फिल्म सिने ही क्यों की.

टैग: बॉलीवुड, मनोरजन, माधुरी दिक्षित, सनी देओल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments