Home Technology कल Jio और Vivo लॉन्च करेंगे अपना नया स्मार्टफोन

कल Jio और Vivo लॉन्च करेंगे अपना नया स्मार्टफोन

0
कल Jio और Vivo लॉन्च करेंगे अपना नया स्मार्टफोन

[ad_1]

वीवो V29e लॉन्च: टेलीकॉम जगत का नंबर वन कंपनी जियो की कल यानी 28 अगस्त को एजीएम का नाम है। इस इवेंट में कंपनी 5G JioPhone लॉन्च कर सकती है। टेक्नोलॉजी के डिज़ाइन लॉन्च से पहले इंटरनेट पर लाइक हुए हैं। लीक्स की मानें तो फोन को कंपनी 8 से 10,000 के बीच लॉन्च कर सकती है। टेक्नोलॉजी में 4GB रैम और सस्ता चिपसेट मिल सकता है। गीकबेंच के इंस्पायर से पता चलता है कि आने वाले JioPhone 5G में 480+ प्रोटोटाइप मिल सकता है। ये उपकरण 13 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

JioPhone 5G में 6.5 इंच HD+ LCD 90Hz स्क्रीन, 5,000mAh की बैटरी और 13 फिगर का डिज़ाइन कैमरा स्ट्रक्चर हो सकता है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 फ़ोर्समैन का सेंसर कंपनी दे सकती है। कहा जा रहा है कि इस फोन में कंपनी कम से कम 18W का रिजर्वेशन कर रही है। ध्यान दें, ये जानकारी लीक्स पर आधारित है। तकनीकी जानकारी के लिए आपको अभी और इंतजार करना होगा।

वीवो ने ये उपकरण खरीदे

जियो के अलावा चीनी प्रौद्योगिकी निर्माता कंपनी वीवो ने भी कल एक नया प्रौद्योगिकी बाजार में लॉन्च किया। लॉन्चिंग इवेंट को आप वीवो के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देखें। मोबाइल फोन के काफी स्पेक्स अब तक सामने आ चुके हैं। कंपनी ने फोन को लेकर किया खुलासा. Vivo V29e की कीमत 27,999 या 28,999 रुपये हो सकती है। ये जानकारी टिपस्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर शेयर की है। स्पीक्स की बात करें तो फोन में डुअल कैमरा कैमरा मिलेगा जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Vivo V29e में 5000 एमएएच की बैटरी 44 वॉट की फास्ट स्टोरेज क्षमता है। फोन में 6.73 इंच की डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 और 8GB का रैम सपोर्ट मिल सकता है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here