Monday, March 4, 2024
spot_img
HomeSportsअब सोशल मीडिया पर खूब हो रहे ट्रोल, पाक कप्तान बाबर आजम से हुई गलती...

अब सोशल मीडिया पर खूब हो रहे ट्रोल, पाक कप्तान बाबर आजम से हुई गलती से मिस्टेक

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए बाबर आजम: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच इस समय 3 मैचों की फोर्टी सीरीज फिल्में रिलीज हो रही हैं। इस सीरीज के तीसरे गुट में टॉप कैप्टन बाबर आजम से टॉस के समय एक ऐसी लड़की हो गई जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। फ़्राईड सीरीज़ के शुरुआती 2 मुकाबलों में जीत हासिल करने के बाद तीसरे नंबर पर पाक टीम ने अपनी प्लेइंग 11 में चार बदलाव किए। इसी में एक नाम सउद शकील भी शामिल था, जो साल 2021 में आदर्श में अपना कर बताए गए हैं।

बाबर आजम ने टॉस के बाद जब अपनी टीम में बदलाव को लेकर जानकारी दी तो उन्होंने सउद शकील को डेब्यूटेंट खिलाड़ी के बारे में बताया। जबकि इंग्लैंड के शकील ने जब डेब्यू किया था तो उस समय बाबर ने ही उन्हें डेब्यू कैप दी थी। अब कैप्टन बाबर आजम की तरफ से हुई इस गलती से मिस्टेक को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बाबर आजम के बेट सेटोकरी पारी

तीसरे सुपरस्टार्स के टॉस्क गेम के बाद पहली टीम ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। 52 के स्कोर 2 विकेट के बाद कैप्टन बाबर आजम ने मोहम्मद रिजवान के साथ तीसरे विकेट के लिए 110 के स्कोर पर साझेदारी करते हुए टीम को एक मजबूत स्थिति में मजबूत स्थिति में पहुंचाया। बाबर के वजन से इस मैच में 86 गेंदों में 60 गेंदों की पारी देखने को मिली जिसमें 4 बल्लेबाज और 1 छक्का भी शामिल है.

वहीं सउद शकील को लेकर बात की जाए तो उनका मानना ​​था कि कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। शकील इस मैच में सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हुए। पाकिस्तान ने एफ़एफ़आई टीम को तीसरे फ़ोर्स में 269 फ़ोर्स का लक्ष्य दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments