Monday, March 4, 2024
spot_img
HomeTechnologyRealme C51 भारत में जल्द होगा लॉन्च, कीमत पहले ही जान लीजिए 

Realme C51 भारत में जल्द होगा लॉन्च, कीमत पहले ही जान लीजिए 

रियलमी C51: चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी रियल ने इस साल की शुरुआत में ताइवान और इंडोनेशिया में एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया था जो कि Realme C51 था। अब कंपनी इस फोन को भारत में भी लॉन्च करने वाली है। इसकी पुष्टि खुद कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से की है। रियल मी ने ट्विटर पर अपने अकाउंट पर फोन की तस्वीर शेयर की है जिसमें ‘चैंपियन इज कमिंग’ लिखा है और फोन में एक मिनी कैप्सूल भी नजर आ रहा है। संभावनाः ये फोन Realme C51 हो सकता है। तकनीशियनों की लॉन्च तिथि और स्पेक्स सामने नहीं हैं। हालांकि ये फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है, इसी वजह से हम इसके कुछ स्पेक्स आपको बता रहे हैं।

Realme C51 के जनक

इस फोन में iPhone 14 Pro जैसा डिज़ाइन है। हालाँकि ये पॉलीकार्बोनेट बिल्डिंग के पीछे की तरफ डिज़ाइन-टेक्सचर है। स्मार्टफान में एचडी+ रिजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच की बड़ी वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्लिप कैमरा लगाया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 0.3MP का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में 5MP का कैमरा है।

इस फोन में यूनिसोक टाइगर T612 ऑक्टा-कोर SoC, 5000 एमएएच की बैटरी 33 वॉट के फास्ट रिजर्वेशन के साथ है। कंपनी ने 4/64GB और 4/128GB वैरिएंट में लॉन्च किया है।

इतनी हो सकती है कीमत

ताइवानी बाज़ार में इसटेक के दो रंग लॉन्च किए गए जिनमें मिंट ग्रीन और कार्बन ब्लैक शामिल हैं। यहां फोन की कीमत करीब 10,400 रुपये है. भारत में भी इसी तरह के संग्रहालय में ये लॉन्च हो सकता है। बता दें, कुछ समय पहले ही रियलमी ने भारत में रियलमी C55टेक्नोलॉजी लॉन्च की है। इसकी कीमत 10,999 रुपये है.

28 अगस्त को जियो की एजीएम वार्ता

रिलाएंस जियो की 28 अगस्त को एजीएम मीटिंग बुलाई गई है। इस बातचीत में कंपनी जियो फोन और एयर फाइबर की कीमत रिवील कर सकती है। इसके अलावा इस वेबसाइट में कंपनी की ओर से 5जी प्लान भी लॉन्च किया जा सकता है। जियो देश के 7500 से अधिक शहरों में अपना 5G नेटवर्क पहुंच गया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी इसी दिन नए 5जी प्लान लॉन्च कर सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments