Tuesday, February 20, 2024
spot_img
HomeChhattisgarhOMG! इस युवक के लिए आर्डर पर तैयार होती है चप्पल, वजह...

OMG! इस युवक के लिए आर्डर पर तैयार होती है चप्पल, वजह जान चौंक जाएंगे आप

धीर राजपूत/फिरोजाबाद. अपने अनूठे जूते के लिए चॉकलेटाबाद के एक युवा को कैरी करने का ऑर्डर दिया गया है, और ये थोक बाजार में कहीं भी नहीं है। जूते के विशिष्ट आकार की कीमत से लेकर युवाओं तक की पसंद के लिए चॉकलेट से लेकर आउट ऑर्डर ऑर्डर पर तैयार करने का सुझाव दिया गया है। इन ऑर्डर पर जाने वाली जूतों की कीमत बाजार में मिलने वाली जूतों से अलग होती है, जिसका कारण युवाओं की लंबाई अधिक होती है। युवा, जो बेहद कम उम्र में ‘द ग्रेट खली’ से भी अधिक लंबे हैं, उनके सैनिकों का आकार बहुत बड़ा होता है, जिसके कारण बाजार में उपलब्ध फूटलों में उनका अनुकूलन नहीं होता है।

चंद्रवीर, जो कि फ्रांसिसाबाद के गांव जट्टू में रहते हैं, वह बेहद लंबी लंबाई की वजह से जूते से बने फूल तक, सब कुछ खुद ही बनवाना चाहते हैं। इनकी लंबाई अब 7 फुट 6 इंच है जिससे इनके लेज़र फुटपाथों तक की हर चीज की सिलाई अलग-अलग होनी जरूरी है। इससे उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ख़राब हो गई थी। उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले उनके पिता का निधन हो गया था और अब उनके बड़े भाई ही परिवार का पालन-पोषण करते हैं। हालांकि उनके लिए एक जोड़ी जूते के दाम 1500 रुपये की कीमत वाले हैं, जिनकी कीमत काफी बड़ी है।

ग्रेट कली से भी ज्यादा है युवाओं की लंबाई
चंद्रवीर के बड़े भाई ज्योति प्रसाद ने खुलासा किया कि उनके छोटे भाई की लंबाई बचपन में इतनी अधिक नहीं थी। लगभग 3 साल पहले तक, उनकी हाईट आम लोगों की तरह सामान्य थी। हालाँकि, तीन प्राचीन में, धीरे-धीरे उनकी लंबाई इतनी बढ़ गई है कि अब उनके बाजार में न केवल कपड़े के डिज़ाइन की खोज की जाती है, बल्कि शैलियों के लिए भी मोटे तरीके से तैयार करवानी की जाती है। उनकी लंबाई ग्रेट खली से भी ज्यादा है। ग्रेट खली की हाइट 7 फुट 1 इंच है जबकि चंद्रवीर की हाइट 7 फुट 5 इंच है, जो कि बेहद ज्यादा है।

टैग: फ़िरोज़ाबाद समाचार, ताज़ा हिन्दी समाचार, स्थानीय18, उत्तर प्रदेश समाचार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments