Tuesday, February 27, 2024
spot_img
HomeTechnologyGoogle Pixel 8a की डिटेल्स आई सामने, Tensor G3 चिसपेट फोन में...

Google Pixel 8a की डिटेल्स आई सामने, Tensor G3 चिसपेट फोन में मिल सकता है

गूगल पिक्सल 8a: गूगल का प्रोटोटाइप बुकनेम गीकबेंच पर ‘अकिता’ कोडनेम को स्पॉट किया गया है। इसमें अपनी कंपनी का फ्लैगशिप फ्लैगशिप चिपसेट शामिल हो सकता है। ये फोन गूगल इमेज 7ए का सक्सेसर होगा जिसमें टेन्सर जी3 चिपसेट मिल सकता है। टेक्नोलॉजी में 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज मिलेगी और ये फोन 14 के साथ लॉन्च होगा।

Pixel 8a में आपको बेहतर कैमरा और डिज़ाइन देखने को मिलेगा। इस फोन को लॉन्च करने से पहले कंपनी मार्वल 8 सीरीज लॉन्च की गई थी जो पिक्सल 7 की सैक्सर होगी। भारत में मुजफ्फरनगर 7 की कीमत 49,999 रुपये है। इसमें 6.3 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले 90hz का ताज़ा रेट मौजूद है। टेक्नोलॉजी में गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन और 1400 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है। Pixel 7 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का मेन प्रोसेसर और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। सेल्फी के फ्रंट में 10.8MP का कैमरा दिया गया है। शुरुआती और फ्रंट कैमरे 4K वीडियो शूट करने में सक्षम हैं।

नई श्रृंखला में वैध एआई सपोर्ट

लीक्स की माने तो, आने वाले Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro में गानों के लिए AI फीचर मिलेंगे। दोनों फोन में ‘असिस्टेंट वॉयस रिप्ले’ फीचर भी मिलेगा। ये भी कहा जा रहा है कि Pixel 8 Pro ऑटोमैटिक रूप से आने वाले पिज्जा का उत्तर दे देगा।

अन्य अगले महीने 15 सीरीज़ लॉन्च की गईं

अगले महीने 12 या 13 सितंबर को iPhone 15 सीरीज लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज के टॉप और मॉडल्स में 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग मीटिंग की बात कही जा रही है। इस बार आईफोन में लाइटनिंग पोर्ट के बंद, टाइप-सी पोर्ट के गायब होने और केबल के कलर फोन के कलर सेकेट हो सकते हैं। iPhone 15 सीरीज की कीमत 80,000 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें:

Realme C51 भारत में जल्द होगा लॉन्च,

स्पेसिफिकेशन और कीमत सबसे पहले जानें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments