Home Bollywood सैयामी खेर बनीं ‘तारा सिंह’ एक हाथ से उखाड़ डाला हैंडपंप

सैयामी खेर बनीं ‘तारा सिंह’ एक हाथ से उखाड़ डाला हैंडपंप

0
सैयामी खेर बनीं ‘तारा सिंह’ एक हाथ से उखाड़ डाला हैंडपंप

[ad_1]

सैयामी खेर वीडियो: सनी देओल (सनी देओल) की गदर 2 (गदर 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। जहां गदर में तारा सिंह का तीन लोगों को देखना मिला था वहीं इस बार वे हथौड़े के साथ वापस लौटे हैं। सनी लियोनी की तरह अब एक्ट्रेस सैयामी खेर ने भी निकाला दिया है। सैयामी ने दो नहीं बल्कि एक हाथ से आटा निकाला है। जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सैयामी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सैयामी खेर फिल्म में घूम-घूमकर नजर आ रही हैं। फिल्म में सैयामी भारतीय क्रिकेटर खिलाड़ी बने हुए हैं। वह एक हाथ से बॉलिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह इंडियन जर्सी में नजर आ रही हैं।

सैयामी ने उखाड़ा ब्लाउज
वीडियो में सैयामी आती हैं और एक हाथ से सुपरमार्केट में काम करती हैं। उसके बाद वह कहती हैं कि लड़कियां भी हिंदुस्तान को जिता सकती हैं। इसके बाद घूमने का गाना बजने लगता है। सैयामी वीडियो में अपनी फिल्म घूमर का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए सैयामी ने लिखा- थैंक्यू सनी डायरेक्टर सर, लड़कियां भी हिंदुस्तान को जिता सकती हैं।

प्रेमी ने टिप्पणी की
सैयामी के वीडियो पर प्रेमी युगल सारे कमेंट कर रहे हैं। एक गीतकार ने लिखा- अशरफ अली भी चिल्लाते लगे हाथ. बाकी ने लिखी इस फिल्म को अपने परिवार के साथ जरूर देखें। एक ने लिखा-सनी पाजी का फ़ेमेल संस्करण। ज़ोरदार किलो का हाथ.

घूमने की बात करें तो सैयामी खेर के साथ अभिषेक बच्चन और अंगद बेदी लीड रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म को क्रिटिक और लोगों ने पसंद किया है हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

गदर 2 की बात करें तो ये फिल्म 430 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। आलोचकों के साथ लोगों के सिर पर भी तारा सिंह का जादू चढ़ा हुआ है.

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here