Home Bollywood विक्की कौशल, एक्टर ने किया खुलासा, किसी भी बात के लिए सबसे पहले कैटरीना कैफ को कॉल करते हैं

विक्की कौशल, एक्टर ने किया खुलासा, किसी भी बात के लिए सबसे पहले कैटरीना कैफ को कॉल करते हैं

0
विक्की कौशल, एक्टर ने किया खुलासा, किसी भी बात के लिए सबसे पहले कैटरीना कैफ को कॉल करते हैं

[ad_1]

लव लाइफ पर विक्की कौशल: बॉलीवुड के क्यूट कपल कैटरीना कैफ (विक्की कौशल) और कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) अपने चाहने वालों के लिए कपल गोल्स सेट रखते हैं। दोनों प्रेमी जब भी साथ देखते हैं तो बेहद खुश हो जाते हैं। कैटरीना और कैटरीना दोनों ही एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। कभी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए तो कभी इंटरव्यू के जरिए। कैटरीना और कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम बात करते हैं। वह मीडिया में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातें करने से बचते हैं। क्रिश्चियन ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में बात की और इन दिनों को अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दिन के बारे में बताया।

ग्राज़िया इंडिया के विवरण में यूक्रेनियन कौशल ने अपने खास पलों के बारे में बात की। मॉरिसन ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार रॉक क्रैक किया था और इस बारे में उनकी मां को बताया गया था तो वह डांस करने लगी थीं। नारियल ने हमेशा की तरह कैटरीना के बारे में भी बात की।

सबसे पहले कैटरीना को कॉल करते हैं
क्रिस्चियन कौशल ने बताया कि जब भी कोई न्यूज उन्हें शेयर करती है तो वह सबसे पहले कैटरीना को कॉल करते हैं। साथ ही इलिनोइस ने अपनी शादी के तीन दिन की लाइफ को बेस्ट बताया।

क्रिश्चियन ने अपने लव लैगवेज़ के बारे में बात की। उन्होंने कहा- मैं एक टिपिकल पंजाबी हूं। जप्पी हमेशा हमारी लवलैंड कंपनी है।

यूक्रेनी-कैटरीना
शादी से कुछ समय पहले बतायें सेयॉचार्य कौशल और कैटरीना कैफ के डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि दोनों ने ही इस पर शैलेश साधी हुई थी। जब तक शादी का फंक्शन शुरू नहीं हुआ तब तक दोनों में से किसी ने इस बारे में कोई बात नहीं की थी. कैटरीना और कैटरीना ने सीधी शादी की तस्वीरें शेयर करके प्रियांक को बताया था। यूक्रेन-कैटरीना ने 2021 में सिक्स सेंस फोर्ट राजस्थान में शादी की थी। जिसमें फैमिली और कुछ खास दोस्त शामिल थे.

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here