Tuesday, February 20, 2024
spot_img
HomeSportsवायरल हो रहा है बेहद ही इमोशनल वीडियो, बहन की विदाई पर...

वायरल हो रहा है बेहद ही इमोशनल वीडियो, बहन की विदाई पर रो पड़े वानिंदु हसरंगा

वानिंदु हसरंगा भावुक: श्रीलंका के स्टार स्पिन स्टोन वानिंदु हसरंगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो वास्तविक दिख रहे हैं। हाल ही में अपने प्लांट में लंका प्रीमियर लीग जीतने वाले वानिंदु हसरंगा अपनी बहन की शादी में काफी इमोशनल नजर आए और उनकी आंखों से प्रेमी निकल आए। हसरंगा का यह वीडियो बेहद इमोशनल है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, हसरंगा अपनी बहन की शादी में बेहद ही इमोशनल दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हसरंगा बिल्कुल इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखें फूली आ जाती हैं। इसके बाद हसरंगा अपनी बहद को गले से लगा लेते हैं। ये वीडियो बेहद ही इमोशनल कर देने वाला है. इस वीडियो को तेजी से इधर-उधर शेयर किया जा रहा है.

हाल ही में हसरंगा ने लंका प्रीमियर लीग जीती थी

2023 में खेले गए लंका प्रीमियर लीग में वानिन्दु हसरंगा की वैज्ञानिक वाली बी-लव कैंडी ने बाजी मारी थी। हसरंगा चोट के आखिरी फाइनल मैच नहीं खेल पाए थे. लेकिन बाकी पूरे टूर्नामेंट में वे बेहद ही शानदार फॉर्म में दिखे. हसरंगा टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी, सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी, सबसे ज्यादा बैटिंग स्ट्राइक रेट वाले, सबसे ज्यादा सेलेब्रिटी, सबसे ज्यादा शानदार बॉलिंग एवरेज और सबसे ज्यादा बेस्ट बॉलिंग गिटार वाले खिलाड़ी रहे थे। बता दें कि चोट के कारण उनका एशिया कप 2023 में खेलना मुश्किल हो सकता है।

अब तक ऐसा रहा अंतरराष्ट्रीय इतिहास

हसरंगा अब तक अपने करियर में 4 टेस्ट, 48 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। टेस्ट में वे 4, फॉरएवर में 67 और टी20 इंटरनेशनल में 91 विकेट ले चुके हैं। इसके अलावा बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने टेस्ट में 196, फ़ोरडेज़ में 832 और टी20 इंटरनेशनल में 533 रन बनाए हैं. हसरंगा ने अपना अंतर्राष्ट्रीय हमला जुलाई, 2017 में जिम्बाब्वे के परीक्षण के लिए किया था।

ये भी पढ़ें…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments