Home Sports वर्ल्ड कप 2023: सौरव गांगुली के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा विराट कोहली नं. 4 पर बल्लेबाजी करें

वर्ल्ड कप 2023: सौरव गांगुली के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा विराट कोहली नं. 4 पर बल्लेबाजी करें

0
वर्ल्ड कप 2023: सौरव गांगुली के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा विराट कोहली नं. 4 पर बल्लेबाजी करें

[ad_1]

विराट कोहली पर एबी डिविलियर्स: पिछले दिनों पूर्व भारतीय कैप्टन सौरव कौशिक ने एक बयान दिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि विराट कोहली को नंबर-4 पर आपत्ति जतानी चाहिए। वहीं, अब साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की बैटिंग पोजिशन पर बात अपनी रखी है। सौरव लक की तरह एबी डिविलियर्स का भी मानना ​​है कि विराट कोहली को वनडे में नंबर-4 पर अनाउंसमेंट करना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि विराट कोहली को इस नंबर पर गैर-जरूरी क्यों होना चाहिए?

एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के लिए क्या कहा?

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मैं यह बात हमेशा से बड़ा सपोर्टर रह रहा हूं। मेरा मानना ​​है कि विराट कोहली की नंबर-4 बैटिंग पोजिशन सबसे अच्छी है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जो मध्य क्रम में किसी भी तरह की भूमिका निभाने में सक्षम हैं। हालाँकि, मुझे वास्तव में यह नहीं पता कि आख़िरकार विराट कोहली क्या करना चाहते हैं… उन्हें क्या पसंद है? लेकिन एक खिलाड़ी के तौर पर आपको अपनी टीम की खास का खास रखना होता है, और उसके कहने पर खुद को ढालना होता है।

सौरव शौक़ीन ने अपनी टीम में इन खिलाड़ियों को दी जगह…

पिछले दिनों पूर्व भारतीय कप्तान सौरव मिशेल ने अपने बयान में कहा था कि विराट कोहली को नंबर-4 पर नाटकीय प्रदर्शन करना चाहिए, यह उनके लिए सबसे बेहतरीन पोजिशन है। इसके अलावा पूर्व भारतीय कप्तान ने विश्व कप के लिए अपनी टीम में सहायक ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल को चुना है। इसके बाद उन्होंने ईशान किशन को जगह दी। साथ ही उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम में मिडिल नंबर के बल्लेबाज के तौर पर केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों को भी शामिल किया।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here