Monday, March 4, 2024
spot_img
HomeCareerप्रॉपर थोड़े न खेले हैं, प्रैक्टिस कर रहे थे - लालू प्रसाद...

प्रॉपर थोड़े न खेले हैं, प्रैक्टिस कर रहे थे – लालू प्रसाद के बैडमिंडन खेलने पर तेजस्वी ने किया बचाव

पटना : इन दिनों प्रसाद प्रसाद यादव का बैडमिंटन खेल बिहार में राजनीतिक सरगर्मी का केंद्र बन गया है। इस मुद्दे पर बीजेपी के सवाल पर तेज यादव का जवाब सामने आया है. यूनिवर्स के बेटे ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी फुटबॉल खेल रहा है, अपराध कर रहा है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ है या उसे जेल में डाल कर बीमार कर दिया जाए।

युवा यादव ने कहा कि ये कोर्ट का मामला है और कोर्ट का मामला है तो हम लोग कोर्ट में ही जवाब देते हैं। जहां तक ​​फुटबॉल टूर्नामेंट की बात चल रही है तो कोई इलाज नहीं किया जा सकता है तो बहुत सारी चीजें गैर जरूरी हो सकती हैं। लाइफटाइम पुस्तकालय जी की दवा चल रही है और खिलाड़ी खेलते हैं तो प्रोपर बस खेलते हैं। बुजुर्ग ने कहा कि ऐसा बिल्कुल सही है कि बीमार लोगों को सभी लोग अस्पताल में डाल देंगे।

तेजतर्रार यादव ने कहा कि देश की स्थिति देखें, बांग्लादेश से भी पीछे हो जाएं और नेपाल से भी पीछे हो जाएं। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रदेश कार्यालय को संबोधित किया। इस दौरान किशोर यादव ने ऑफिस के बगल वाली जमीन का दौरा किया। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे. इस दौरान युवा यादव ने बयान देते हुए कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों के पास कार्यालय के लिए जगह है लेकिन सबसे कम राष्ट्रीय जनता दल के पास ही है. इन दोनों स्थानों को मिलाप तब भी कम है। जब हम लोग कलाकारों में थे तब भी मांगी गई थी।

बीजेपी के ये बयान कि बिहार में विकास नहीं हो रहा है पर तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार है और 2 करोड़ रोजगार की घोषणा हुई, क्या हुआ. यहां तो 5 लाख 3 से 4 डिपार्टमेंट से ही नौकरी हो गई। बिहार में सबसे अधिक संख्या में वन हैं। युवा यादव ने कहा कि देश की स्थिति देखिये.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments