Thursday, February 22, 2024
spot_img
HomeSportsपूर्व क्रिकेटर ने क्यों कहा ऐसा, विराट कोहली की याद दिलाते हैं...

पूर्व क्रिकेटर ने क्यों कहा ऐसा, विराट कोहली की याद दिलाते हैं बाबर आजम

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2023: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। इन दोनों टीमों के बीच 2 सितंबर को मैच खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के मैच में बाबर आजम और विराट कोहली का आगमन होगा। पूर्व क्रिकेटर और कोच टॉम मूडी ने बाबर आजम की शान है। उनका कहना है कि बाबर काफी हद तक कलाकार समयबद्धता को याद दिलाते हैं।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक मूडी ने कहा, ”वे काफी हद तक विराट कोहली की याद दिलाते हैं. उनकी बीमारी का तरीका काफी अच्छा है. वे क्रिकेट के महान कलाकार हैं। वे खेल को बहुत ही अच्छे तरह के तत्व देते हैं और एक ही खाते से भाग लेते हैं। यह काम कोहली काफी समय से करते आ रहे हैं। वे विराट कोहली की तरह के महान खिलाड़ी हैं। लेकिन एशिया कप में विराट और बाबर दोनों पर समान दबाव होगा।”

बाबर आजम ने अभी तक 103 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 5142 रन बनाये हैं. बैबार्ट में 18 शतक और 27 शतक लगाए गए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ मानक स्कोर 158 रन बना हुआ है। वे एशिया कप में भारत के मुकाबले शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं. बॅर फॉर्म में भी हैं. उन्होंने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ फोर्टी सीरीज का दूसरा मैच खेला था। बाबर भारत के खिलाफ विनिंग पारी खेल सकते हैं।

एशिया कप के दौरान रोहित शर्मा की वैज्ञानिक वाली भारतीय टीम पर भी मैच का दबाव होगा। कोहली इस मैच में दमदार प्रदर्शन कर सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड कायम हो रहा है. कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच में 183 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने 275 फॉरवर्ड मैचों में 12898 रन बनाये हैं. इस दौरान 46 शतक और 65 इंजीनियर्स मौजूद हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments