Home Bollywood दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की इतनी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर दिखा पूजा का जलवा

दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की इतनी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर दिखा पूजा का जलवा

0
दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की इतनी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर दिखा पूजा का जलवा

[ad_1]

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: बॉलीवुड एक्टर्स आयुष्मान खुराना हमेशा अपनी फिल्मों से प्रशंसकों को एक संदेश देते हैं। खास बात यह है कि आयुष्मान की हर एक फिल्म लोगों को पसंद है। वैसे ही अभिनेता कम फिल्में करते हैं लेकिन जब भी वह किसी फिल्म में नजर आते हैं तो अपने नाटकीय अभिनय से लोगों के दिलों में उतर जाते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर पूजा का जलवा

एक्टर की लेटेस्ट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा ने एक बार फिर दर्शकों की तालियां बजा दी हैं और इसी के साथ फिल्म की शुरुआत भी अच्छी हो रही है। वहीं अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई भी काफी अच्छी दिख रही है। इस फिल्म ने रिलीज डेट पर 10 करोड़ 69 लाख रुपये का बिजनेस किया। आज शनिवार यानी दूसरे दिन भी आयुष्मान खुराना की यह फिल्म अच्छी बनी है।

दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की इतनी कमाई

आंकड़ों के मुताबिक गर्ल ड्रीम 2 ने दूसरे दिन भारत में 13 करोड़ की कमाई की है। यह फिल्म 25 अगस्त को सुपरस्टार में रिलीज हुई है। इस फिल्म का बजट 35 करोड़ रुपये है और सैकनिल्क द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक दूसरे दिन इस फिल्म ने 22 करोड़ 69 लाख रुपये का बिजनेस किया है।

इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस मिक्स्ड रिव्यू मिला है। आयुष्मान की यह फिल्म साल 2019 की हिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल है। ड्रीम गर्ल 28 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी और 200 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी।

बता दें कि गर्ल ड्रीम 2 की कहानी तब शुरू होती है जब मथुरा का एक छोटे शहर का लड़का, करम, अपने पिता का कर्ज चुकाने के लिए हर दिन संघर्ष कर रहा होता है, जो लगभग सभी से पैसे उधार लेता है। दूसरी ओर, वह परी से बेहद प्यार करती है, इसके बाद कर्म पूजा प्रकट होती है। तब जो ड्रामा शुरू होता है वो हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देता है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here