Tuesday, February 27, 2024
spot_img
HomeSportsटीम इंडिया के लिए विश्व कप 2023 में शतक जड़ेंगे रोहित शर्मा,...

टीम इंडिया के लिए विश्व कप 2023 में शतक जड़ेंगे रोहित शर्मा, पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

रोहित शर्मा विश्व कप 2023: भारतीय टीम एशिया कप 2023 की तैयारी में है। इसके ठीक बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ फ़ोर्स सीरीज़ क्सक्सक्सजानिया हैं। वहीं 5 अक्टूबर से विश्व कप का आयोजन होगा. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा को उम्मीद है कि रोहित विश्व कप में शतक लगाएंगे।

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, आकाश चोपड़ा ने कहा, ”जब हम शीर्ष तीन टीमों को देखते हैं तो लगता है कि हमसे बेहतर कौन है? सारे जहां से हिंदुस्तान अच्छा है हमारा – इस तरह की फिलिंग की वजह हैं शुभमन गिल, रोहित शर्मा और विराट कोहली। रोहित ने 9800 से ज्यादा रन बनाये हैं. वे 30 शतक लगाए गए हैं. इसलिए आपको सटीक पता चल सकता है कि रोहित बड़ी पारी खेल सकते हैं।”

उन्होंने विश्व कप का जिक्र करते हुए कहा, ”अगर रोहित 9 मैच के खिलाड़ी हैं तो वे 2 शतक और एक इससे भी बड़ी पारी की उम्मीद करते हैं। उनका औसत 49 के करीब है और स्ट्राइक रेट 90 के करीब है। शुभमन भी रोहित की तरह ही हैं। उनके 27 मैचों में 62 के करीब औसत है।”

बता दें कि शुभमन ने भारत के लिए अभी तक 27 आधार कार्ड मैच खेले हैं। इस दौरान 1437 रन बने हैं. उनके पास इस दस्तावेज़ में 4 शतक और 6 प्लाटून प्लाट हैं। शुभमन ने क्रिस्टोफर ओपनर में 23 मैच खेले हैं। इस दौरान 1258 रन बने हैं. वे 3 शतक और 6 स्थापत्य पौधे हैं। शुभमन नंबर 3 पर भी बैटिंग कर चुके हैं. वे इस प्रतिमा पर 4 मैच खेलते हैं। इसमें 179 रन बने हैं. एक सैकड़ा भी लगा हुआ हैं. शुभमन का सहयोगी ओपनर रोहित के साथ अच्छा रिकॉर्ड बना हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments