Tuesday, February 20, 2024
spot_img
HomeBollywoodगदर 2 फिल्म के बाद सनी देओल ने बढ़ाई फीस? शाहरुख, सलमान...

गदर 2 फिल्म के बाद सनी देओल ने बढ़ाई फीस? शाहरुख, सलमान को देंगे टक्कर

सनी देओल की फीस: सनी देओल की गदर 2 (गदर 2) सुपरहिट साबित हुई है। लोगों के दिलों को छू गई ये फिल्म. गदर 2 के सक्सेस का साइज इसके बॉक्स ऑफिस से लगाया जा सकता है। तारा सिंह और सोनमा एक बार फिर से लोगों के दिलों पर छा गए। गदर 2 अब तक 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। गदर 2 के बाद से सनी स्टूडियो की दुकान और बढ़ गई। फिल्म के सक्सेस के बाद सनी घटिया ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। ऐसा खुद को क्रिटिक देखने वाले केआरके का दावा है. केआरके ने सोशल मीडिया पर सनी डीटेल की फीस बढ़ाने के बारे में बताया है।

केआरके हर मुद्दे पर अपनी राय बनाए रखने से पीछे नहीं हटते हैं। फिर वो स्क्रैप पॉलिटिक्स हो या बॉलीवुड। दोनों ही नोटबुक पर अपनी-अपनी बात रखते हैं। इसी वजह से कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है तो कई बार वह प्रशंसित भी हो जाती हैं। केआरके ने ही सनी बेटे की फेसबुक पोस्ट को लेकर एक ट्वीट किया है।

सनी बेदी ने बढ़ाई फीस
केआरके ने ट्वीट किया- ‘एक अनंत सनी से मिले और उन्होंने फिल्म साइन करने के लिए कहा, सनी ने 50 करोड़ फीस ली।’ अगर सनी डायरेक्टर ने 50 करोड़ फीस कर ली है तो वह अब शाहरुख खान और सलमान खान को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। बता दें सलमान और शाहरुख की फिल्म के लिए 40-50 करोड़ रुपये मिलते हैं। इसके अलावा उनका प्रोफिट शेयर भी होता है।

सनी डायरेक्टर की गदर 2 की बात करें तो फिल्म अब तक 430 करोड़ की कमाई कर चुकी है। ये असली सिर्फ भारत का है. वहीं गदर 2 के वर्ल्डवाइड की बात की जाए तो ये फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म को अनिल शर्मा ने निर्देशित किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments