Home Bollywood किंग खान ने किया खुलासा, एक बार फिर दिखेगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी!

किंग खान ने किया खुलासा, एक बार फिर दिखेगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी!

0
किंग खान ने किया खुलासा, एक बार फिर दिखेगी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी!

[ad_1]

शाहरुख खान-अमिताभ बच्चन 17 साल बाद काम करेंगे: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान दोनों ही फिल्मी दुनिया के महारथी हैं। इन दोनों के प्रेमी युगल में काफी हैं। अमिताभ और शाहरुख हमेशा अपने गजब के महानुभाव के साथ रहते हैं।

17 साल बाद इस फिल्म में मशहूर अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जोड़ी!

अब हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि 17 साल बाद एक बार फिर से दोनों साथ में नजर आ सकती हैं। दोनों स्टार्स को एक साथ एक फिल्म में कभी नहीं देखा गया था, जो 2006 में रिलीज हुई थी। शाहरुख खान ने शाहरुख से 17 साल बाद शाहरुख से पूछा था कि उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ काम करना मजेदार लगता है।

शाहरुख खान ने अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग से अपने और अमिताभ बच्चन की फोटो रिएक्ट की है। किंग खान 7 सितंबर को अपनी फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं, इसी बीच एक फैन ने अमिताभ बच्चन के साथ की तस्वीर पर कमेंट करने के लिए कहा।

“इतने साल के बाद बिग बी के साथ काम करना बहुत मजेदार था”

एक्टर्स ने जवाब देते हुए लिखा, ”इतने साल के बाद बिग बी के साथ काम करना बहुत मजेदार था. वह शूटिंग के लिए आए और उन्होंने आशीर्वाद दिया और आपको यह भी बताया कि उन्होंने मुझे दौड़ते हुए हरा दिया।

कहा जा रहा है कि शाहरुख और अमिताभ बच्चन जल्द ही किसी भी फिल्म के लिए साथ में नजर आ सकते हैं या फिर सेटप्लांट जा रहे हैं कि दोनों डॉन 3 में तो नजर नहीं आने वाले हैं। फिर भी शाहरुख खान जल्द ही युवा के साथ सुपरस्टार में वापसी करेंगे। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका स्ट्री, नयनतारा, प्रियामणि, विजय सेतुपति, सान्या अरेस्ट और सुनील ग्रोवर भी हैं।

शुक्रवार को शाहरुख ने जवानी से अपना अलग-अलग लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, ”ये तो शुरुआत है…” न्याय के कई निशान… ये तीर है, अभी ढाल बाकी है… ये अंत है, अभी बाकी है… ये पूछना खुद से कुछ है, अभी बाकी है जवाब’।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here