Home Sports एशिया कप 2023, अगर केएल राहुल विकेटकीपिंग नहीं करेंगे तो टीम से बाहर कर देना चाहिए..

एशिया कप 2023, अगर केएल राहुल विकेटकीपिंग नहीं करेंगे तो टीम से बाहर कर देना चाहिए..

0
एशिया कप 2023, अगर केएल राहुल विकेटकीपिंग नहीं करेंगे तो टीम से बाहर कर देना चाहिए..

[ad_1]

केएल राहुल पर संजय बांगर: एशिया कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की वापसी हुई है, लेकिन केएल राहुल का रोल क्या होगा? क्या वह बैट्समैन खेलेंगे, या फिर विकेटकीपिंग भी खेलेंगे? इस सवाल पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय बांगर ने अपनी प्रतिक्रिया दी। संजय बांगर ने कहा कि केएल राहुल को खुलेआम शूटिंग करनी चाहिए। अगर वह विकेटकीपिंग नहीं करेगा तो टॉप-6 शायद कोई बल्लेबाज नहीं होगा, जिसे स्टॉक पर भी स्टॉक चाहिए।

संजय बांगर ने केएल राहुल के लिए क्या कहा?

संजय बांगर ने कहा कि टॉप-5 में कोई ऐसा खिलाड़ी जरूर होना चाहिए, जो बता सके। मेरा मानना ​​है कि केएल राहुल की टीम में जगह-जगह पर स्टॉक होल्डर्स आम तौर पर दिखते हैं। अगर वह विकेटकीपिंग नहीं करेगा तो मुझे नहीं लगता कि प्लेइंग इलेवन की जगह भी है। संजय बांगर के मुताबिक, टीम कॉम्बिनेशन में तालमेल बिठाना बेहद जरूरी है। इस वजह से केएल राहुल के पोर्टफोलियो में ज्यादातर लोग शामिल हैं। लेकिन अगर वह विकेटकी पिंच का समर्थन नहीं करते हैं, तो फिर मुश्किलें बरकरार रखें।

ईशान किशन को अवसर क्यों मिलना चाहिए?

संजय बांगर का कहना है कि ईशान किशन ने बल्लेबाज के तौर पर कुछ भी गलत नहीं किया है, इसके अलावा वह अन्य भूमिकाएं भी निभा रहे हैं। तो मुझे नहीं लगता कि केएल राहुल टीम में स्पेशलिस्ट बैट्समैन की तस्वीरें हैं। उन्होंने कहा कि ईशान किशन सहायिका और सेक्रेटरी अपनी छाप छोड़ में शामिल हो रहे हैं। इस वजह से ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर खेलना आसान नहीं होगा।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here