Home Sports एशिया कप पर छाया कोरोना का साया! 4 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव, क्या रद्द होगा टूर्नामेंट?

एशिया कप पर छाया कोरोना का साया! 4 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव, क्या रद्द होगा टूर्नामेंट?

0
एशिया कप पर छाया कोरोना का साया! 4 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव, क्या रद्द होगा टूर्नामेंट?

[ad_1]

चार श्रीलंकाई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव: एशिया कप 2023 की शुरुआत होने में ज्यादा समय नहीं बचा है। इसी बीच श्रीलंकाई टीम के 4 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है. आगामी टूर्नामेंट यूरोप के अलावा पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका में भी खेला जाएगा। 30 अगस्त को पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान के मैदान पर होगा। वहीं इंजील की टीम ने अपना पहला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ पल्लेकेले के मैदान पर 31 अगस्त को खेला था।

श्रीलंकाई टीम इस समय टूर्नामेंट की इंटरनैशनल में लगी है। इसी बीच की रिपोर्ट में श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंता चामीरा और वानिंदु हसरंगा की टीम के 4 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट शामिल है। ऐसे में 5 दिन पहले शुरू होने वाले इन खेलों में भाग लेना अब मुश्किल लग रहा है।

आगामी टूर्नामेंट के लिए श्रीलंकाई टीम की घोषणा अभी तक नहीं हुई है। ऐसे में टीम का चयन करना बिल्कुल भी आसान काम नहीं है। लंका प्रीमियर लीग के सीजन के तेज गेंदबाज दुष्मंता चामीरा के कंधे पर लगी चोट की वजह से उनके टूर्नामेंट से भी खतरनाक प्रदर्शन हो रहा है।

वानिन्दु हसरंगा के शुरुआती 2 मुकाबलों में असली संदिग्ध

गैटविजेता श्रीलंका इस बार एशिया कप में ग्रुप-बी में है, जिसमें उसे बांग्लादेश के अलावा अफगानिस्तान के साथ मुकाबला खेलना है। जीत हासिल करने के बाद ही टीम ने सुपर-4 स्टेज में जगह बना ली। श्रीलंकाई टीम के स्टार स्पिनर वानिंदु हंगारा भी लंका प्रीमियर लीग के दौरान घायल हो गए थे, जिसके बाद उनके शुरुआती 2 मैचों में ना खेलना लगभग तय माना जा रहा है। इंग्लैंड की टीम का पहला मुकाबला जहां पल्लेकेले में खेलेगी वहीं दूसरा मुकाबला 5 सितंबर को लाहौर के मैदान पर खेलेगी।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here