Thursday, February 22, 2024
spot_img
HomeCareerआप भी अपने घर को बनना चाहते हैं खूबसूरत, तो इस दुकान...

आप भी अपने घर को बनना चाहते हैं खूबसूरत, तो इस दुकान से करें खरिदारी

अमेठी। अपने घर को आकर्षक और रंगीन बनाना है तो आपको चिंता होने की जरूरत नहीं है। शहर में एक ऐसी दुकान है, जहां से आप भगवान और डेकोरेशन के सामान खरीद सकते हैं। यहां के प्रोडक्ट्स की क्वालिटी यूनिक डिजाइन और अच्छी कीमत है, जो कि बहुत बढ़िया है।

जिस दुकान के बारे में हम बात कर रहे हैं, वह दुकान जिला के गौरीगंज जिला मुख्यालय के रंजनइंटर कॉलेज के ठीक सामने स्थित है। इस दुकान पर लैपटॉप, फोटो सीनरी, ज़ूमर, फोटो, बेड साइज, टेडी बियर, फोटो वॉच, म्यूजिक मोटरसाइकिल, हैंडी इंस्ट्रूमेंट आइटम, फव्वारे, झूले जैसे 300 से अधिक भगवान स्टोर पर उपलब्ध है। खास बातें हैं कि 50 पपीते लेकर फिर अलग-अलग कीमत में मिल जाते हैं. यहां पर डेकोरेशन के सामान ऐसे हैं, जो आपके ग्राहकों और आपके घर को कलरफुल बना देंगे। लोग दूर-दूर से इस दुकान पर उपहार के सामान लाते हैं।


फोटो वाली राखी की धूम
इसके साथ ही इस बार इस दुकान में रक्षाबंधन के लिए देखने के लिए फोटो वाली राखी उपलब्ध कराई गई है. फोटो वाली राखी एक राखी के साथ एक फ्री में दोस्त की तरफ से दी जा रही है। इसके साथ ही अन्य भगवान भी दुकान में उपलब्ध है। यहां आने वाले ग्राहक ने बताया कि ये उनकी पसंदीदा दुकान है। यहां होम डेकोर से संबंधित सभी उत्पाद कम कीमत में मिल जाते हैं।

भगवान पर फिर से तैयारी होती है
उद्योग विभाग की ओर से सहयोग लेकर गौरीगंज के जगदीश ने इस दुकान की शुरुआत की थी। साक्षियों ने कहा कि वे हर मूर्ति पर मूर्ति तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही बाजार में आ रहे नए-नए भगवान को वे अपनी दुकान पर रखते हैं। किसी को भी सार्वभौम तीर्थयात्रियों की आवश्यकता है तो वे अपनी दुकान से वहां पर सार्वभौम दर्शन खरीद सकते हैं। ऑनलाइन ऑर्डर करने पर भी यह मेहमानों के घर तक पहुंचते हैं। इस दुकान से काफी मुनाफा हो रहा है।

टैग: अमेठी खबर, स्थानीय18, उत्तर प्रदेश समाचार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments