Home Bollywood अब तक की बनी तीसरी सबसे बड़ी हिंदी हिट फिल्म, गदर 2 ने 16वें दिन रचा इतिहास

अब तक की बनी तीसरी सबसे बड़ी हिंदी हिट फिल्म, गदर 2 ने 16वें दिन रचा इतिहास

0
अब तक की बनी तीसरी सबसे बड़ी हिंदी हिट फिल्म, गदर 2 ने 16वें दिन रचा इतिहास

[ad_1]

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी सुपरस्टार और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ शनिवार, 26 अगस्त को एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। जी हां ऐसा माना जा रहा है कि शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ से ‘गदर 2′ की कमाई में कुछ गिरावट आ सकती है। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ है. आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल 2’ भी इस फिल्म की रेटिंग को नहीं रोक पाई है।

अब तक की तीसरी सबसे बड़ी हिंदी हिट फिल्म

तारा सिंह को पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है क्योंकि हर जगह वे नीयन के चर्च हैं। बाहुबली में तारा सिंह और सकीना की कहानी करोड़ों का बिजनेस कर रही है। हाल ही में इसकी 16वें दिन की कमाई सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को दिन में 13 करोड़ की कमाई की है। डेसेज़ 5 दिनों से गदर 2 की कमाई में कमी का आकलन जारी था, लेकिन आज डेसेज़ डे के बजट सैटरडे को फिल्म दोगुनी हो गई है।

अब फिल्म की कुल कमाई 440 करोड़ हो गई है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि रविवार को यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस 450 का कैरेक्टर स्टूडियो पर रिलीज होगी। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के जो अभी हाल ही में रिलीज हुए हैं वो आज 575 करोड़ के आंकड़े को पार करते हुए नजर आ रहे हैं. गदर 2 की बात करें तो ये साल 2001 में आई फिल्म का सीक्वल है। गदर की स्टारकास्ट भी इसके सीक्वल में नजर आ रही है। लीड रोल में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आए।

सनी बेटे की गदर 2 ने 16वें दिन का इतिहास रचा

फिल्म को अनिल शर्मा ने निर्देशित किया है। गदर 2 तीसरी सबसे बड़ी नाटकीय करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म ने सबसे पहले 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here