छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षो में मारपीट महिलाओं समेत 18 जख्मी, 22 नामजद————–

छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षो में मारपीट महिलाओं समेत 18 जख्मी, 22 नामजद————-

निगोहां के भद्दी शिर्ष गांव में महिला के साथ छेड़खानी व जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर लाठी डंडे चलें। जिसमे महिलाओं समेत दोनों तरफ से 16 लोग जख्मी हो गए। मारपीट की सूचना पुलिस कंट्रोल पर दी गयी सूचना के बाद मारपीट कर रहे लोगों को लेकर थाने चली आयी व घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा। पुलिस ने दोनो तरफ से दी गयी तहरीर पर छेड़छाड़, बलबा, मारपीट समेत कई धराओं में 22 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। वहीं एक पक्ष ने पुलिस कार्यवाहीं न करने का आरोप लगाते हुए किसान यूनियन के सैकड़ों लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा काटा। पुलिस के समझाने पर मामला शांत हुआ।

भद्दी शिर्ष के मजरे गुमानी खेडा गांव के रहने वाले विजय व गांव के ही रहने वाले रामहरख के बीच काफी समय से जमीन विवाद चला आ रहा है। गुरुवार रात दोनों पक्षो में हुए विवाद में विजय की पत्नी कमलेशा ने आरोप लगाते हुए दी गयी तहरीर के अनुसार रात करीब 10 बजे वह घर पर अकेली थी तभी गांव के रहने वाले रामहरख उनके घर पर घुस आया और बुरी नियत से उसके साथ छेड़खानी करने लगा विरोध किया तो उसके पक्ष के राममिलन, नरेंद्र, वीरेंद्र शैलेन्द्र समेत लगभग दर्जन भर लोग उसके घर मे घुस आए और उसको लात घूंसों लाठी डंडों से पिटाई करने लगे शोरगुल मचाने पर महिला के परिवारीजन दौड़ पड़े और फिर देखते ही देखते दोनों पक्षों से बड़ी संख्या में लोग लाठी डंडे लेकर निकल पड़े और दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर लाठी डंडे चले। मारपीट के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दे दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मारपीट कर रहे लोगों को लेकर थाने चली आयी व घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा। वहीं इस मार पीट में विजय के पक्ष से कमलेशा, विनोद, अनील, किशनपाल, रामलली, गुड़िया, श्रीकांति घायल हो गयी व दूसरे पक्ष से रामहरक, राममिलन, नरेंद्र ,वीरेंद्र ,शैलेंद्र, रामचंद्र , गुड्डी, अमर संतोष, सुमेर, सीमा घायल हुए। वहीं दूसरे पक्ष ने भी छेड़छाड़ समेत जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की तहरीर दी।

किसान यूनियन ने काटा हंगामा————

शुक्रवार सुबह कमलेशा के पक्ष से राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के सैकड़ो किसान निगोहां थाने पहुंचे और पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर उनके ही पक्ष के लोगों को हिरासत में लेने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा हंगामे की सूचना पर नगराम, व मोहनलालगंज की भी पुलिस निगोहां थाने पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।एसओ निगोहां जगदीश पाण्डेय ने बताया कि दोनों तरफ से दी गयी तहरीर पर दोनो तरफ के कुल 22 लोगों के विरुद्ध मारपीट, बलबा, व छेड़छाड़ की धराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया जांच की जा रही है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy this blog? Please spread the word :)