Wed. Jul 15th, 2020

लाॅकडाउन के बीच अंबागढ़ चौकी की सड़कों पर निकली विधायक छन्नी साहू…कहा, बचाव में ही सुरक्षा है, लोग तभी सुरक्षित, जब वह नियमों का करेंगे पालन


हरदीप छाबड़ा, अंबागढ़ चौकी 30 मार्च 2020/ कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन का जायजा लेने खुज्जी विधायक छन्नी साहू आज खुद ही अंबागढ़ चौकी की सड़कों पर उतर गई. उन्होंने नगर के अलग-अलग हिस्सों का निरीक्षण कर मौजूदा हालात का जायजा लिया. इस दौरान क्रिकेट मैदान में बनाए गए सब्जी बाजार को भी देखने पहुँची। तथा नगर के कई किराना दुकान में आवश्यक वस्तुओं के दामों के बारे में पूछा और दुकानदारों से कहा कि जो प्रशासन मूल्य निर्धारित कर रहा है उसी दाम में बेचे । लिहाजा किराना दुकान में उन्होंने बेचे जा रहे रेट को भी जानने की कोशिश की।
विधायक छन्नी साहू ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण और बेड में सोए मरीजों का हालचाल पूछा।


विधायक ने पशु विभाग के सामने उपस्थित नगर पंचायत के कर्मचारियों को पोहा और चाय का भी वितरण अपने हाथों से किया ।
नगर का जायजा लिए जाने के दौरान विधायक छन्नी साहू के साथ तहसीलदार ,सीईओ, सीएमओ, कई पार्षदगण तथा अन्य लोग भी मौजूद थे।छन्नी साहू ने एक बार फिर जनता से विनम्र अपील करते हुए कहा है कि बचाव में ही सुरक्षा है, लोग तभी सुरक्षित होंगे, जब वह नियमों का पालन करेंगे। लाॅकडाउन को लेकर जो निर्देश दिए गए हैं, उसका कड़ाई से पालन करना सबके लिए जरूरी है।

======================

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed