Sun. Feb 23rd, 2020

अमलेश्वर से युवा प्रत्याशी धनेश यादव ने नामांकन भरा

दुर्ग : ग्राम पंचायत अमलेश्वर जिला दुर्ग के वार्ड क्रमांक 11 (दुर्गा नगर) से पंच पद के लिए युवा प्रत्याशी धनेश यादव ने नामांकन भरा है। धनेश यादव वर्तमान में छत्तीसगढ़ यादव युवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष और छत्तीसगढ़ फ़िल्म इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रदेश मीडिया प्रभारी हैं।

धनेश यादव का मानना है कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है जिसकी जड़ें गांव में बसती है। ग्रामीण स्तर पर भी अगर मन में संकल्प लिया जाए तो लोगों की सेवा की जा सकती है इसलिए वे गांव में ही रहकर लोगों की सेवा करना चाहते हैं।
इस बार ग्रामीणों के समर्थन मिलने पर ही धनेश यादव पंच पद के लिए मैदान में उतर रहे हैं,उन्हें युवाओं एवं सभी वर्गों से भरपूर समर्थन मिल रहा है।


धनेश यादव के बारे में बताया जाता है कि वे सामाजिक गतिविधियों में आगे रहते हैं। और लोगों के सुख-दुख में पूरा सहयोग करते हैं। युवाओं के साथ-साथ बड़े बुजुर्गों के भी चहेते माने जाते हैं। अभी तक यहां से चुने गए पंचों ने क्षेत्र के विकास में कोई विशेष रूचि नहीं दिखाई और सिर्फ अपने स्वार्थ साधते रहे, अगर वे चुनकर आते हैं तो निस्वार्थ भाव से जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे और उनके सुख दुख में आगे खड़े रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed