श्रद्धांजलि केंडल जुलूस

रायपुर। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानो को सहारा इंडिया परिवार ने आज 19 फरवरी को पंडरी से लेकर जयस्तंभ चौक तक कैंडल मार्च निकालकर अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की इस अवसर पर सहारा इंडिया परिवार के सैकड़ों कर्तव्ययोगी कैंडल मार्च में सम्मिलित हुए।
रायपुर में जयस्तंभ चौक पर शहीदों की याद और सम्मान में 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सहारा इंडिया के एरिया मैनेजर श्री विनय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि सहारा परिवार हमेशा से शहीदों के सम्मान में एकजुट रहा है और पुलवामा में जो घटना हुई है उसमें शहीदों के परिवारों के प्रति सहारा परिवार अपनी भावभीनी संवेदना व्यक्त करता है। इस कठिन दुख की घड़ी में हम उनके साथ हैं।
सहारा कार्यकर्ता पंडरी स्थित सहारा कार्यालय में एकत्रित हुए और वहां से कैंडल जुलूस निकाला गया जिसमें खास बात यह रही कि समाज के अन्य गणमान्य लोग भी सम्मिलित हुए इस मौके पर नारे लगाए गए “वीर शहीदों का बलिदान याद रखेगा हिंदुस्तान।”

  

सायं 06:00 बजे केण्डिल मार्च निकाल कर देश की एकता ओर अखंडता के लिए सहारा इंडिया परिवार द्वारा देश भर में शहीदों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई है। दिल्ली, लखनऊ, देहरादून इत्यादि शहरों के अलावा छत्तीसगढ़ के दीगर 120 शहरों में भी यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।
रायपुर के पंडरी स्थित सहारा इंडिया कार्यालय से केंडल मार्च शुरू कर विभिन्न मार्गों से होते हुए जयस्तंभ चौक पर केण्डिल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस आयोजन में सहारा इण्डिया परिवार के कार्यकर्ता यूनिफार्म में सम्मिलित हुए। साथ ही शहर के वरिष्ठ नागरिक भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करते जुलूस में नारे लगाते चले।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy this blog? Please spread the word :)