Home Bollywood मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म!

0
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म!

[ad_1]

अर्जुन कपूर, मलायका अरोड़ा ब्रेकअप: कुछ समय पहले अर्जुन कपूर और मल्लिका अरोड़ा ने कपल्स गोल्स सेट किया था। दोनों जहां भी गए, साथ नजर आए थे. अब दोनों की ताज़ा ख़बरें इस जोड़ी को पसंद करने वाले प्रेमी की तरह हैं। इसी के बीच इस क्रोएशिया की पुष्टि के लिए हाल ही में एक विशेष संदेश लिखा स्वेटशर्टा सितारा मीडिया के सामने आया था। वहीं अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि युवराज ने इन दिनों सांता की खबरों को कन्फर्म कर दिया है.

फैमिली ने अनफॉलो को बनाया लेकिन अर्जुन को नहीं
मलाइक के अर्जुन कपूर से लेकर अब तक की खबरें, जहां बाजार गर्म है। वहीं सैटरडे को एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड अंसला कपूर, कैटरीना कैफ और खुशी कपूर को अनफॉलो कर दिया है। इतनी ही नहीं मल्लिका अब अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर और उनके भाई अनिल कपूर को भी फॉलो नहीं कर रही हैं। हालांकि इन सब से अब भी मलाइका ने अर्जुन कपूर को अनफॉलो नहीं किया है।

स्पेशल मैसेज में स्वेटशर्टा हीरा आई थीं जो मीडिया के सामने थीं
मलाइका अरोरा का आज ही यानि शनिवार को एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वो पैप्स के सामने स्पेशल मैसेज लिखा हुआ स्वेट शर्ट हीरा नजर आई थी। असल में इस स्वेटशर्ट ने लिखा था, ‘लेट्स फ़ॉल अपार्ट’ यानी ‘चलो अलग हो जाते हैं।’ इसी के साथ इसपर एक स्माइली भी बनाई गई थी. इस टेलीकॉम को लेकर उनके प्रशंसक काफी चिंतित हैं। कहीं न कहीं मथुरा इस संदेश के माध्यम से अर्जुन और उनके सांता की खबरें कन्फर्म कर रही हैं।

कैसे सामने आई सूरज की खबर
कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की अर्जुन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में अर्जुन अकेले ही नजर आ रहे थे। वहीं उनकी फोटोशूट की गर्लफ्रेंड का इसपर कोई रिएक्शन नहीं है। इसके साथ ही हर जगह अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली मॉली एपी ढिल्लों के साथ मुंबई में भी अकेले ही एक इवेंट आयोजित किया गया। जिसके बाद दोनों के स्टार्टअप की खबरें सामने आईं।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here